Jaunpur news : आशीष यादव का कर्मचारी भविष्य निधि संगठन श्रम एवं रोजगार मंत्रालय ( EPFO ) में सहायक भविष्य निधि आयुक्त के पद पर हुआ चयन।

( फ़ोटो आशीष कुमार यादव )

स्वतंत्र रक्षक न्यूज़ आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।

यूपी के जौनपुर जिले के खुटहन थाना क्षेत्र के हरिकापुरा पिलकिछा गांव निवासी आशीष कुमार यादव पुत्र अमरनाथ यादव, का (UPSC) संघ लोक सेवा आयोग के विशेष विज्ञापन के माध्यम से कर्मचारी भविष्य निधि संगठन श्रम एवं रोजगार मंत्रालय ( EPFO ) में सहायक भविष्य निधि आयुक्त के पद पर चयन हुआ है। आशीष यादव शुरू से ही मेधावी छात्र रहे है, इन्होंने अपनी दसवीं तथा 12वीं की परीक्षा यूपी बोर्ड से प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण की तथा इलाहाबाद विश्वविद्यालय से स्नातक और स्नातकोत्तर की उपाधि प्राप्त की। वर्तमान में आशीष यादव इलाहाबाद विश्वविद्यालय में ही अर्थशास्त्र विषय में शोधार्थी, जेआरएफ (JRF) हैं। आशीष के पिता अमरनाथ यादव किसान व माता निर्मला देवी ग्रहणी है।

यह सफलता उन्होंने अपने पहले ही प्रयास में प्राप्त की है, आशीष यादव की इस सफलता से गांव परिवार नही बल्कि जिला भी गौरवान्वित हुआ है। उनकी कड़ी मेहनत और लगन से यह मुकाम हासिल किया है, आशीष की ये सफलता ग्रामीण युवाओं ,युवतियों को प्रेरणा देगी।
बता दें कि इस भर्ती प्रक्रिया में कुल 159 पद थे, उन्होंने इस सफलता का सारा श्रेय अपने गुरु डॉ. वेद प्रकाश मिश्रा, बड़े भाइयों व परिवारजनों को दिया है को दिया है। इसकी खबर जैसे ही गांव के लोगों को लगी, लोगों में खुशी का ठिकाना नही रह। नात रिश्तेदार फ़ोन कर व घर पहुँचक परिवारजनों को बधाई दे रहें है। वहीँ आशीष कुमार यादव के भाई के ससुर मनबहाल यादव खालसापट्टी ने दामाद की इस क़ामयाबी पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।


-

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने

Powerd by

ads

 -------आपके अपनो की ख़बरें, इसे भी पढ़ें-------



       

    نموذج الاتصال